पति से तलाक के बाद और भी बोल्ड हो गई है यह एक्ट्रेस, क्लिक करके देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने साल 2013 में विवियन डीसेना से शादी की, लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और 4 साल बाद ही साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद यह खूबसूरत एक्ट्रेस और भी ज्यादा बोल्ड दिखने लगी है। आज हम आपको वाहबिज की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिनमें वे बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही है।


वाहबिज इन दिनों इंडोनेशिया मे रहकर छुट्टियां एंजॉय कर रही है और अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर लोगों का दिल जीत रही है। इस लेख में दिख रही इन तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।



इन तस्वीरों में वाहबिज ब्लू फ्लोरल ड्रेस में बेदह बोल्ड नजर आ रही हैं और उनका ये अंदाज सभी को खूब भा रहा है। बात करें वाहबिज के करियर की, तो उन्होंने प्यार की एक कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र और इसके बाद में टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में 'मैगी ज्ञान कांत' की भूमिका निभाई थी।



आपको वाहबिज का यह अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं। साथ ही ऐसे और लेखों के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें। धन्यवाद

Comments

Popular posts from this blog

जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

16 साल की लड़की है धरती की परी, देखकर आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने